बॉलीवुड फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के सीक्वल को लेकर बहुत ज्यादा समय, ये है प्लानिंग

बॉलीवुड फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के सीक्वल को लेकर बहुत ज्यादा समय से बात चल रही है जिसकी प्लानिंग निर्माता व निर्देशक अनुराग बसु लंबे समय से कर रहे हैं।

Image result for लाइफ इन ए मेट्रो

ये फिल्म वर्ष 2007 में आई थी जिसे दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद भी किआ था। इसी को देखते हुए निर्माता ने इसके सीक्वल को बनाने का निर्णय लिया। ये निर्णय उन्होंने बहुत ज्यादा पहले ही ले लिया था लेकिन उसके लिए कोई कलाकार नहीं मिल रहा है। समाचार आई है इसके लिए अब एक्टर भी मिल चुका है जो इस फिल्म में नज़र आने वाला है।

दरअसल, अनुराग बासु ने इस फिल्म के लिए हाल ही में एक्टर आदित्य रॉय कपूर से बात की है। आदित्य व अनुराग ने बैठक की व अनुराग में फिल्म की कहानी सुनाई जिसे सुनकर आदित्य ने इसके लिए है कर दी। अगर आगे भी सब कुछ अच्छा ही चलता रहा तो आदित्य व अनुराग साथ में कार्य करेंगे व आदित्य के साथ एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को लेना तय किया है। इसके पहले समाचार थी कि तापसी पन्नू को इस फिल्म में लिया जाना है।

आदित्य रॉय कपूर बहुत ज्यादा समय बाद फिल्मों में नज़र आ रहे हैं, आशिकी 2 से इन्हें बहुत ज्यादा अच्छी पहचान मिली जिसके बाद उन्हें कई फिमें भी मिली उसी तरह आदित्य फ़िलहाल ‘कलंक’ व ‘सड़क 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जानकारी के लिए बता दें, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के सीक्वल की तो इसमें सोनाक्षी सिन्हा ,सैफ अली खान, अभिषेक बच्चन व राजकुमार राव जैसे कलाकार नजर आएंगे। इसके पहली वाली फिल्म में शरमन जोशी, कंगना रानाउत, इरफान खान, कोंकणा सेन, शिल्पा शेट्टी, साइनी अहूजा और केके मेनन मुख्य किरदार में थे।