सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जान्हवी कपूर का बोल्ड अंदाज, देख हर कोई हुआ पागल

इन फोटोज में देखा जा सकता है कि वे समंदर किनारे येलो कलर की मिडी और शर्ग में नजर आ रही हैं। इस फोटोज का बैकग्राउंड और एक्ट्रेस का ये अंदाज देखने लायक है।

फैंस का इन फोटो पर जमकर रिएक्शन आ रहा है। जान्हवी ने अपने साथ ही इस खूबसूरत आईलैंड और अपने दोस्तों के फोटोज भी शेयर किए हैं। जान्हवी के साथ ही उनके दोस्त भी इस वेकेशन का मजा ले रहे हैं।

बता दें कि मालदीव्स इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स की फेवरेट डेस्टिनेशन में से एक हो चुका है। अनलॉक के बाद से अधिकतर बॉलीवुड सेलेब्स मालदीव्स छुट्टी मनाने गए।

हाल ही में एक्ट्रेस बिपाशा बसु, करण, दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, कियारा आडवाणी श्रद्धा कपूर जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स ने वेकेशन के लिए मालदीव्स को चुना।

वहीं अब एक्ट्रेस के मालदीव्स फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। एक्ट्रेस के बीच साइड फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। फोटोज में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने लायक है। जान्हवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर धमाकेदार फोटोज शेयर की हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस की हाल ही में आई हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है। बता दें कि इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया।