जल्द लांच होगी Mahindra SUV XUV700 , जाने कीमत से लेकर फीचर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक XUV700 7 सीटर SUV है, इसे महिंद्रा ने पहली बार भारत में Auto Expo 2018 में शोकेस किया था. डिजाइन और लुक्स के हिसाब से Mahindra XUV700 और Rexton में बहुत समानता है. इसके अलावा नई Mahindra XUV700 में स्पोर्टियर अलॉय व्हील होंगे जैसा 2018 Auto Expo में देखने को भी मिला था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Mahindra XUV700 में LED DRLs के साथ HID हैडलैम्प्स मिल सकता है. अगर फीचर्स की बात करें, तो नई Mahindra XUV700 में इलेक्ट्रिक सनरूफ, 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम और 9 एयरबैग्स हो सकते हैं.

काफी लंबे समय से इस प्रीमियम SUV का भारतीय बाजार में इंतजार है. इस SUV को W601 प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है. M&M की ओर से जारी एक बयान में बताया गया है कि इस SUV का निर्माण महाराष्ट्र के चाकन प्लांट में किया जाएगा.

कंपनी का कहना है कि इस प्रीमियम SUV में वर्ल्ड क्लास सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे. XUV700 को डीजल और पेट्रोल दोनों ही इंजन में उतारा जाएगा. ये मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनों ही ट्रांसमिशन में आएगी. इसमें ग्राहकों को ऑप्शनल All-Wheel-Drive (AWD) भी मिलेगा.

 XUV700 का इंतजार अब खत्म हो गया है, Mahindra & Mahindra ने कहा है कि कंपनी अपनी प्रीमियम SUV XUV700 को इस वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में लॉन्च करेगी. चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही का मतलब हुआ जुलाई-सितंबर के दौरान XUV700 को लॉन्च किया जाएगा.