आईपीएल से पहले एमएस धोनी की बढ़ी मुसीबत, पूरी खबर जानकर चौक जाएंगे आप

दरअसल सीएसके के लिए ये बुरी खबर कैरेबियन प्रीमियर लीग से आ रही है. टीम के सलामी बल्लेबाज़ फाफ डु प्लेसी इस लीग के दौरान चोटिल हो गए हैं. आपको बता दें कि फाफ जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव के चलते रविवार को बारबाडोस रॉयल्स के खिलाफ हुए मुकाबले में भी भाग नहीं ले सके थे. हालांकि उनकी इंजरी को लेकर अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है.

इस समय फाफ डु प्लेसी कैरेबियन प्रीमियर लीग की टीम सेंट लूसिया किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं. फाफ को हुई इंजरी की वजह से बारबाडोस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में आंद्रे फ्लेचर को टीम की कमान सौंपी गई थी. इस बड़े खिलाड़ी के चोटिल होने से सिर्फ चेन्नई की ही नहीं बल्कि सेंट लूसिया की भी मुसीबत बढ़ सकती है जो कुछ ही समय में लीग का सेमीफाइनल मुकाबला खेलती हुई नज़र आएगी.

सीपीएल के लीग स्टेज की बात करें, तो सेंट लूसिया 10 में से 5 मैच जीतकर चौथे स्थान पर बनी हुई है. इसी वजह से अब सेमीफाइनल मुकाबले में उनकी भिडंत टेबल टोपेर्स और कायरन पोलार्ड की अगुवाई वाली त्रिनबागो नाइट राइडर्स से होगी. ऐसे में अगर टीम के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी फाफ डु प्लेसी इस बड़े मुकाबले से पहले फिट नहीं हो पाते हैं तो ये टीम के लिए एक बड़ी चिंता का विषय बन सकता है.

आईपीएल के दूसरे चरण की शुरुआत में अब सिर्फ चंद दिन का समय बाकी रह गया है. इस बड़े टूर्नामेंट से पहले सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को एक बड़ा झटका लगा है. ये खबर निश्चित तौर पर टीम के लिए एक बड़ी चिंता का विषय है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि टीम के कप्तान एमएस धोनी इस मुश्किल से टीम को कैसे उबारते हैं. आइए आपको आगे इससे जुड़ी पूरी खबर के बारे में बताते हैं.