आरसीबी का यह गेंदबाज सोशल मीडिया हो रहा ट्रोल, वजह जानकर चौक जाएगे आप

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आईपीएल 2022 में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज करके प्वाइंट्स टेबल में छठा स्थान हासिल कर लिया है। पूर्व कप्तान विराट कोहली की टीम ने 15वें सीजन के अपने तीसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स को पांच गेंद शेष रहते चार विकेट से पीट दिया। आरसीबी की इस जीत में दिनेश कार्तिक (नाबाद 44) और शाहबाज अहमद (45) का अहम योगदान रहा, जिन्होंने छठे विकेट के लिए 33 गेंदों पर 67 रनों की साझेदारी करके मंगलवार रात बैंगलोर को जीत दिला दी।

हालांकि टीम की जीत के बावजूद बैंगलोर का सबसे शानदार गेंदबाज मोहम्मद सिराज अपनी महंगी गेंदबाजी के चलते फैंस के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस अब उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

सिराज को राजस्थान के बल्लेबाजों ने जमकर धोया। विराट का सबसे विश्वसनीय यह गेंदबाज राजस्थान के खिलाफ काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने अपने चार ओवरों की गेंदबाजी में कुल 43 रन लुटा दिए और इस दौरान उनका इकोनॉमी भी 10.75 की रही।

सिराज को मुकाबले में एक भी सफलता हाथ नहीं लगी। इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी। सिराज अब अपनी महंगी गेंदबाजी के चलते खूब ट्रोल हो रहे हैं।

फैंस उनके खिलाफ कमेंट्स कर रहे हैं। आरसीबी ने मैच में अपने पांच गेंदबाजों का इस्तेमाल किया। लेकिन उन सबमें सिराज और आकाश दीप ही महंगे साबित हुए। लेकिन फैंस ने सिराज को निशाने पर लेना शुरू कर दिया। एक फैन ने सिराज का मजाक उड़ाते हुए लिखा,’सिराज के ऊपर डिंडा एकेडमी को गर्व हो रहा. होगा…वह उनके स्टैंडर्ड के अनुसार गेंदबाजी कर रहे हैं।’