दिल्ली-एनसीआर की इन जगहों पर नए साल की पार्टी का आयोजन, आप भी हो सकते हैं शामिल

नया साल आने वाला है। साल की शुरुआत बीते हुए वर्ष को अलविदा कहते हुए धूमधाम से होती है। 31 दिसंबर की रात लोग अपने करीबियों के साथ नए साल के आगमन का इंतजार करते हैं। ऐसे में लोग न्यू ईयर पार्टी करते हैं और 12 बजने का इंतजार करते हैं। वैसे 1 जनवरी को भी नए साल के स्वागत में जश्न मनाया जाता है। भारत समेत दुनियाभर के कई देशों में 31 दिसंबर और 1 जनवरी को पार्टी की जाती है। नए साल की पार्टी में संगीत, नृत्य, लजीज व्यंजन, फोटोग्राफी आदि की व्यवस्था होती है। कई पार्टियों में तो विशेष मेहमान या सेलेब्स भी शामिल होते हैं। अगर आप भी ऐसी ही किसी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं तो आसानी से हो सकते हैं। नए साल पर दिल्ली में कई जगहों पर पार्टी आयोजित होती है, जिसमें टिकट या पास के जरिए आप शामिल हो सकते हैं। आइए जानते हैं दिल्ली में आयोजित होने वाली न्यू ईयर पार्टी 2024 के बारे में, जहां आप नववर्ष का जश्न मना सकते हैं।

दिल्ली में न्यू ईयर पार्टी

दिल्ली के कनॉट प्लेस, साकेत, करोल बाग समेत कई जगहों पर नए साल का जश्न बहुत ही शानदार तरीके से मनाया जाता है। राजधानी के कई होटल, कैफे और बार व क्लब में न्यू ईयर पार्टी हो रही है, जिसमें आस्था गिल से लेकर निजामी ब्रदर्स, कई मशहूर डीजे आपको मदमस्त करने वाले संगीत पर थिरकने पर मजबूर कर देंगे।

गुरुग्राम में नए साल का जश्न

गुरुग्राम के कई जगहों पर नए साल की पार्टी आयोजित की गई है, जिसमें गुरदास मान से लेकर अफसाना खान तक शामिल होंगे। आप भी कुछ पैसे खर्च करके इन पार्टियों का हिस्सा बन सकते हैं।

नोएडा में न्यू ईयर की पार्टी

नोएडा में मॉलिक्यूल, स्काई हाई, लिमिटलेस,कई कैफे, बार और होटलों में न्यू ईयर ईव पर पार्टी का आयोजन हो रहा है। इन सभी जगहों पर मशहूर डीजे और बैंड्स भी होंगे। साथ ही कुछ जगहों पर फायर शो का आयोजन हो रहा है।