‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, फैंस को किया आगाह

कांची सिंह ने अपनी पोस्ट में अपने फैंस को आगाह करते हुए लिखा, ‘मैं डॉक्टरों की सलाह पर सारे दिशा-निर्देशों का पालन कर रही हूं। आप सब लोग भी अपना ध्यान रखें, सुरक्षित रहें और जब तक बहुत जरूरी ना हो, अपने घरों के अंदर ही रहें। यह वक्त है कि हम सभी अपने-अपने घरों में रहकर ही इस महामारी से मिलकर लड़ें और इस वायरस को हराएं। आप सभी को प्यार।’

आपको बता दें कि छोटे पर्दे से एक लंबे गैप के बाद कांची सिंह बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। कांची सिंह की पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कांची सिंह ने कहा था कि हर एक्टर का ख्वाब होता है कि वो फिल्मों की दुनिया में कदम रखे और मेरा सपना भी यही है।

गौरतलब है कि कांची सिंह अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों भोपाल में थी। अचानक कांची सिंह की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

कांची सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘दुर्भाग्य से मेरी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और फिलहाल मैं अपने घर पर ही क्वारंटाइन हूं।’

महाराष्ट्र सहित देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। हालांकि कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रकोप महाराष्ट्र में ही देखने को मिल रहा है।

कोरोना का खतरा इस हद तक बढ़ रहा है कि आम लोगों के अलावा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

गुरुवार को अभिनेत्री आलिया भट्ट और मोनालिसा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस कांची सिंह की भी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कांची सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद इस बात की जानकारी दी है।