पत्रकार पर भड़क गए राष्‍ट्रपति जैर बोलसोनारो , कहा पत्‍नी को लेकर पूछा ये सवाल

अखबार ने कहा कि उनका रिपोर्टर केवल पेशेवर तरीके से अपना काम कर रहा था. उसने कहा कि राष्‍ट्रपति का व्‍यवहार यह दर्शाता है कि वह जनसेवक की जिम्‍मेदारी को नहीं समझते हैं जो जनता के प्रत‍ि जिम्‍मेदार होता है.

इससे पहले ब्राजील की मीडिया ने खबर दी थी कि राष्‍ट्रपति के सहयोगी फब्रिसियो क्विरोज ने वर्ष 2011 से लेकर वर्ष 2018 के बीच में ये पैसे प्रथम महिला के बैंक खाते में जमा किए थे.

इससे पहले आई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि राष्‍ट्रपति के बेटे के एक सहयोगी ने प्रथम महिला के बैंक खाते में 9 लाख 50 हजार रुपये जमा कराए थे.

इस पूरे मामले को लेकर विवाद चल रहा है. राष्‍ट्रपति ने पत्रकार से कहा, ‘मैं आपके चेहरे पर घूसा मारना चाहता हूं. ओके?’ राष्‍ट्रपति के इस बयान के बाद अखबार ने एक बयान जारी करके राष्‍ट्रपति के व्‍यवहार की निंदा की.

ब्राजील के राष्‍ट्रपति जैर बोलसोनारो अपनी बीबी मिशेल बोलसोनारो को लेकर पूछे गए एक सवाल पर पत्रकार पर बुरी तरह से भड़क गए. उन्‍होंने कहा रिपोर्टर से कहा, ‘मैं तुम्‍हारे मुंह पर घूसा मारना चाहता हूं.’ दरअसल, पत्रकार ने राष्‍ट्रपति से उनकी पत्‍नी के बैंक खाते में हुए भुगतान के बारे में सवाल पूछा था. घूसा मारने की धमकी की यह घटना रविवार की है.