World Cup 2019 : बांग्लादेश के सामने आज होगी ये बड़ी चुनौती, जानिए ऐसे

 दुनिया कप के शुरुआती मैच में मेजबान इंग्लैंड से मिली करारी शिकस्त के बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम रविवार को यहां दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश पर जीत पंजीकृत कर अपने अभियान को पटरी पर लाना चाहेगी.

दक्षिण अफ्रीका को गुरूवार को इंग्लैंड ने 104 रन के बड़े अंतर से हराया था. दक्षिण अफ्रीका ने इस मुकाबले में इंग्लैंड को आठ विकेट पर 311 रन पर रोक दिया था लेकिन जोफरा आर्चर की कातिलाना गेंदबाजी का टीम के पास कोई जवाब नहीं था.

पहले ऐसा रहा था मुकाबला

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका की पारी को 207 रन पर समेट दिया. दक्षिण अफ्रीका की टीम के पास द ओवल में अब वापसी का मौका होगा  कैप्टनफाफ डु प्लेसिस ने बोला कि टीम को घबराने की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने बोला कि 10 राष्ट्रों के इस टूर्नामेंट में हर टीम को नौ मैच खेलने का मौका मिलेगा  शीर्ष पर रहने वाली चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी, ऐसे में हमारे पास वापसी का मौका होगा.

इसी के साथ डु प्लेसिस ने बोला कि हमारे लिए यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि हम दुनिया कप की सम्मान को समझें. आपको मजबूत टीमों के विरूद्ध मैदान में उतरना होगा. मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम अपनी गलतियों पर ध्यान दें  आगे बढ़ें. दक्षिण अफ्रीका के लिए यह टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला होगा तो वहीं बांग्लादेश इस मैच से अपने अभियान की आरंभ करेगा.