लॉक डाउन को लेकर मायावती ने ट्वीट कर दिया ये बड़ा बयान

कोरोना वायरस के संकट के बीच भारत सरकार ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू किया है। 14 अप्रैल को लॉकडाउन की मियाद खत्म हो रही है, इस बीच इसकी अवधि को लेकर मंथन जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना वायरस को लेकर राज्यों के वर्तमान हालात पर मुख्यमंत्रियों से चर्चा कर रहे हैं।

मायावती ने इस संबंध में शनिवार को 3 ट्वीट किए. उन्होंने लिखा है, कोरोना वायरस के घातक प्रकोप की वजह से देश में जारी 21-दिवसीय लॉक डाउन को, इसकी हर स्तर पर गहन समीक्षा करके व व्यापक जनहित का भी पूरा-पूरा ध्यान रखकर यदि केन्द्र सरकार इसे और आगे बढ़ाने का कोई फैसला लेती है तो बी.एस.पी. इसका स्वागत करेगी. उन्होंने आगे लिखा, लेकिन केन्द्र व राज्य सरकारों से भी अपील है कि वे इस राष्ट्रीय संकट की घड़ी में जाति, धर्म व दलगत राजनीति से ऊपर उठकर व कोई भी फैसला लेते समय खासकर गरीबों, कमजोर तबकों, मजदूरों व किसानों आदि के हितों व इनकी मदद का जरूर ध्यान रखें.

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर लॉक डाउन को लेकर अहम बयान जारी किया है. मायावती ने कहा कि अगर सरकार गहन समीक्षा कर जनहित में लॉक डाउन को आगे बढ़ाने पर कोई फैसला लेती है तो बसपा इसका स्वागत करेगी. मायावती ने इसके साथ ही केंद्र सरकार से अपील की है कि गरीबों, कमजोर तबकों, मजदूरों व किसानों आदि के हितों व इनकी मदद का जरूर ध्यान रखा जाए.