जामिया विवि के छात्रों के सपोर्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, केंद्र सरकार पर उठाये ये सवाल किया ऐसा ट्वीट तो…

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देशभर में छात्र सड़कों पर उतर गए हैं, विपक्षी पार्टियां भी इस कानून का विरोध कर रही हैं, कानून के विरोध में दिल्ली के जामिया नगर क्षेत्र में जो हिंसा हुई और पुलिस की कार्रवाई हुई,

उसके विरोध में देश की कई यूनिवर्सिटी प्रदर्शन कर रही हैं, देश में कुल 22 बड़े कैंपस हैं, जहां पर विरोध प्रदर्शन जारी है, जामिया हिंसा को लेकर आज सर्वोच्च अदालत में भी सुनवाई हो सकती है।

हुमा ने किया तीखा सवाल
तो वहीं जामिया विवि के छात्रों के सपोर्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी उतरी हैं, उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से सवाल किया है।

हुमा कुरैशी ने किया ये Tweet

अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा चर्चित रहने वाली हुमा ने Tweet किया है कि ‘यह असत्य है, हम धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र हैं, छात्रों के साथ व्यवहार में पुलिस ने जो हिंसा दिखाई है, वह भयानक है, नागरिकों को शांतिपूर्वक विरोध करने का अधिकार है, पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह क्या अब यह भी विकल्प नहीं बचा है?’

हुमा का Tweet हुआ वायरल
हुमा का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, कुछ लोग हुमा की बात को सही ठहरा रहे हैं तो कुछ लोग हुमा की बातों से इत्फाक नहीं रखते हैं।

फिलहाल आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में हुए हिंसक प्रदर्शन के मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। दिल्ली पुलिस ने 15 दिसंबर के हिंसक प्रदर्शन के मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि किसी भी छात्र को गिरफ्तार नहीं किया है और जिनको गिरफ्तार किया गया है, उनका आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।