दिल्ली की सत्ता में भाजपा की वापसी के साथ ही शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों के साथ होगा ये क्रूर व्यवहार

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली की सत्ता में भारतीय जनता पार्टी की वापसी के साथ ही शाहीनबाग से प्रदर्शनकारियों को हटाने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जब 11 फरवरी को दिल्ली इलेक्शन के परिणाम घोषित होंगे उसके साथ ही शाहीनबाग को खाली करा दिया जाएगा।

मंगलवार को दिल्ली भाजपा कार्यालय के एक समारोह में अनुराग ठाकुर ने कहा कि आठ फरवरी के विधानसभा इलेक्शन के बाद भारतीय जनता पार्टी के सत्ता में आने पर शाहीनबाग से प्रदर्शनकारी हटा दिए जाएंगे।

अनुराग ठाकुर का ये बयान तब आया है जब इलेक्शन कमीशन की तरफ से उनपर प्रचार करने से लगाया गया प्रतिबंध खत्म हो गया है। चुनाव आयोग ने विवादास्पद बयान देने के लिए अनुराग ठाकुर पर चुनाव प्रचार करने से 72 घंटे की रोक लगा दी थी। अनुराग ठाकुर ने ‘देश के गद्दारों को’ जैसा भड़काऊ बयान दिया था।

केंद्रीय मंत्री ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों का समर्थन करने का भी आरोप लगाया। शाहीनबाग का जिक्र करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब दिल्ली के लोग कमल के पक्ष में अपना वोट डालेंगे.और 11 फरवरी को नतीजे आने के बाद, शाहीनबाग को खाली करा दिया जाएगा।