फिल्म ‘लव आज कल 2’ को लेकर सारा अली खान ने शेयर की ये फोटो

सारा ने हाल ही में फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के लिए हॉट ब्लू ड्रेस पहनी थी। इस एक्ट्रेस ने रोमानी डिज़ाइनर अलीना सेरनाटेस्कू की समुद्री नीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी। उन्हें इस मौके के लिए सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लेहर ने स्टाइल किया था।

 

इस टफेटा सिल्क शॉर्ट ड्रेस में एसिमिट्रिक रफल्स, बैक ज़िप और टुले नेकलाइन थी। बात करें इस ड्रेस की कीमत की तो ये भारतीय करंसी में 45,532 रुपए की है।

सारा ने इस ड्रेस को नीली पीवीसी सैन्डल्स के साथ स्टाइल किया था। हालांकि, इस लुक में सारा की ड्रेस इतनी खास नहीं थी जितनी की उनकी घड़ी। जी हां, उनकी घड़ी ने सभी का ध्यान खींचा। इस एक्ट्रेस ने बुलगारी की पॉपुलर नीली रंग की सर्पेंटी टुबोगस लेडीज़ वॉच पहनी थी।

बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस सारा अली ख़ान अपने फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। ये बॉलीवुड की सबसे चर्चित अदाकाराओं में से एक हैं, और इसलिए सारा अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

सारा अली खान अपनी अगली फिल्म ‘लव आज कल 2’ में फिल्म इंडस्ट्री के हार्टथ्रोब कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगी। इसी फिल्म के हर प्रमोशन के दौरान सारा एक से एक लुक में नज़र आ रही हैं। आज हम बात करेंगे सारा अली खान के अब तक के सबसे महंगे लुक की।