रोहित और शमी को लेकर सहवाग ने कही ऐसी बात

इसके बाद मुकाबला सुपर ओवर में चला गया, जहां रोहित शर्मा ने लगातार दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर भारत को रोमांचक जीत दिला दी।

 

इस जीत के बाद टीम इंडिया ने पांच मुकाबलों की टी-20 सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इस जीत के बाद टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने मैच के बाद ट्विट कजते हुए रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी की तारीफ की।

वीरेंद्र सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, “ऐसा लगता है अपुनइच भगवान है। यह रोहित शर्मा के लिए बिल्कुल फिट बैठता है जैसे उन्होंने नामुमकिन से काम को मुमकिन बना दिया। लेकिन दो गेंद पर चार रन का बचाव करना शमी के द्वारा अविश्वसनीय प्रयास था। यादगार है ये जीत।” दोनों टीमों के बीच चौथा टी-20 मुकाबला शुक्रवार को वेलिंगटन में खेला जाएगा।

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज रोहित शर्मा और गेंदबाज मोहम्मद शमी की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं।

मोहम्मद शमी ने बुधवार को हेमिल्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच के अंतिम ओवर की आखिरी चार गेंदों पर मेजबान टीम को दो रन नहीं बनाने दिए और मैच टाई करा दिया था।