जेठानी ने अपने ही पति को देवरानी के साथ कमरे में बलात्कार करने के लिए छोड़ा अकेले व विरोध करने पर…

गुजरात राज्य में एक शादीशुदा महिला ने अपने जेठ पर बलात्कार का सनसनीखेज आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि जेठानी ने उसे अपने पति के साथ जबरन एक कमरे में बन्द कर दिया, जहां जेठ ने उसके साथ दरिंदगी की। जब उसने विरोध किया तो पहले उसे पीटा गया फिर जलाकर मारने की भी कोशिश की।

खबर के मुताबिक, हरियाणा निवासी पीड़ित महिला ने बताया कि साल 2009 में उसकी शादी अहमदाबाद के साबरमती इलाके में हुई थी। पिछले कुछ वक्त से ससुरालवालों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। बीते दिनों जेठानी ने षड्यंत्र में फंसाकर उसे जेठ के साथ कमरे में बंद कर दिया।

रूम में जेठ ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान विरोध करने पर जेठ ने उसकी पिटाई भी की। शिकायत करने पर सास ने पीटा पीड़िता का आरोप है कि जब उसने इस बारे में अपनी सास समेत घर के लोगों से शिकायत की तो उसे ही पीट दिया गया। उसे कई दिनों तक कमरे में बंद रखा गया। यही नहीं उसे पेट्रोल डालकर जान से मारने की भी कोशिश की गई। उसके शोच मचाने पर पड़ोसी पहुंचे और उसे ससुरालियों के चंगुल से छुड़ाया।

पुलिस कर रही मामले की जांच पीड़िता ने पुलिस से जेठ के विरूद्ध रेप और अन्य ससुरालवालों के विरूद्ध शिकायत दर्ज करवाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।