गोविंदा के साथ नजर आई आम्रपाली दुबे , विडियो देख मचा हडकंप

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में गोविंदा के साथ पवन सिंह, निरहुआ (दिनेश लाल यादव), आम्रपाली दुबे, कल्लू (अरविंद अकेला), यामिनी सिंह और अन्य कई सितारे भी हैं, जो गोविंदा के साथ होली को इन्जॉय करते दिख रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि गोविंदा के साथ सभी भोजपुरी सितारे स्टेप मिला रहे हैं। गोविंदा ने इस दौरान अपनी फिल्म हीरो नंबर 1 के गाने ‘तुझको मिर्ची लगी…’ पर डांस कर रहे हैं और सभी उन्हें फॉलो कर रहे हैं।

लोगों को निर्देश दिए गए हैं कि वो अपने घरों में रहकर ही होली मनाएं। इसी बीच गोविंदा का भोजपुरी सेलेब्स के बीच होली सेलिब्रेट करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जमकर डांस कर रहे हैं और रंगो को खूब इन्जॉय कर रहे हैं।

 देशभर में होली के त्योहार के सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू हो चुकी है। आज यानी की 28 मार्च को होलिका दहन किया जाएगा और 29 मार्च को रंग-गुलाल उड़ाया जाएगा।

लेकिन, कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते इस त्योहार रंग थोड़ा फीका पड़ सकता है। वहीं, सरकार ने भी कई राज्यों में होली खेलने पर रोक लगाया है। ऐसे में अब होली मिलन समारोह आयोजित नहीं किया जाएगा।