भारत में जल्द लांच होगी Yamaha FZ-X , जाने क्या है खासियत

इंजन और पावर की बात करें तो इस मोटरसाइकिल में ग्राहकों को एक नया 149cc एयर कूल्ड इंजन दिया जाएगा। ये इंजन 12.4bhp की मैक्सिमम पावर और 13.3nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम होगा। इस इंजन को 5-स्पीड कॉन्सटेंट मैश ट्रांसमिशन से जोड़ा जाने वाला है।

जानकारी के अनुसार इस मोटरसाइकिल की बुकिंग के लिए जो टोकन अमाउंट लिया जा रहा है उसे FZ और FZS बाइक के नाम पर रजिस्टर किया जा रहा है.

जिसे बाद में नई FZ-X के लिए कन्वर्ट किया जाएगा। जानकारी के अनुसार इस मोटरसाइकिल को 1.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में लॉन्च किया जाएगा। इस मोटरसाइकिल की डिलीवरी अगस्त से शुरू की जा सकती है।

Yamaha India जल्द ही भारत में अपनी नियो-रेट्रो स्टाइल मोटरसाइकिल FZ-X को लॉन्च करने जा रही है। इस मोटरसाइकिल को कई बार टेस्टिंग के दौरान भी स्पॉट किया जा चुका है।

हाल ही में कंपनी की तरफ से ये बताया गया है कि वो 18 जून को इस मोटरसाइकिल को लॉन्च करने जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार चुनिंदा डीलरशिप्स पर लॉन्चिंग से पहले ही इस मोटरसाइकिल की बुकिंग शुरू की जा चुकी है जिसके लिए ग्राहकों से 1,000 रुपये से 5,000 रुपये का टोकन अमाउंट लिया जा रहा है।