Tata Nexon पर मिल रहा ये बड़ा डिस्काउंट, जाने पूरा ऑफर

Harrier SUV पर डिस्काउंट – टाटा मोटर्स की ओर से इस एसयूवी पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. जो इसके XZA+, XZ+, Dark वेरिएंट पर अलग-अलग है. इसके साथ ही इस एसयूवी पर कंपनी की ओर से 40 हजार रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट भी दिया जा रहा है. जो कि वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग है.

Tata Tiago और Tiago पर ऑफर – टाटा मोटर्स की अपने सबसे पॉपुलर हैचबैक टियागो पर 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है. इसके साथ ही इस कार पर 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. वहीं टिगोर सेडान कार पर 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और इतने ही रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है.

Tata Nexon पर डिस्काउंट – टाटा मोटर्स की ओर से इस एसयूवी पर कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट बोनस नहीं दिया जा रहा. लेकिन आप इस एसयूवी को खरीदते है तो कंपनी की ओर से Nexon एसयूवी पर 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है.

Tata Motors इस महीने अपनी सिलेक्ट कारों पर 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. कंपनी की ओर से ये ऑफर केवल 30 जून तक के लिए ही मान्य है.

वहीं टाटा की ओर से इस ऑफर में टिगोर, टियागो, नेक्सॉन और हैरियर जैसी एसयूवी को शामिल किया गया है. जिसमें कंपनी की ओर से कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट सहित कई अन्य फायदे मिल सकते है.