हॉट सीन शूट करते करते समय, सच में बहक गई थी ये अभिनेत्रियाँ, न० 3 तो अभिनेता संग सेट पर ही…

दोस्तों फिल्म दुनिया में एक कलाकार को पर्दे पर कई तरह के रोल करने पड़ते है, जिसकी वजह से उसकी तरफ भी होती है, बॉलीवुड फिल्में अपने एक्शन और रोमांस के लिए ही चलती हैं। ऐसे में बोल्डनेस का तड़का उन्हें रफ्तार देने का काम करता है। दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए एक्ट्रेसेस को कई बोल्ड सीन्स भी देने होते हैं।

मगर कई बार रोमांटिक सीन्स शूट करने के दौरान उन पर एक्टर हावी हो जाते हैं और कई बार ये सितारे कुछ रोमांटिक सीन्स या किस और तरह के सीन करने के कारण अपने आप पर काबू नही रख पाते है, कई दफ़े यह अंतरंग सीन तारिकाओं के शोषण का कारण भी बन जाते हैं। आज आपको बता रहे है वो एक्ट्रेस जो इन सीन में अपने कलाकार का आपा खोते देखा है।

माधुरी दीक्षित

फिल्म को बापू यानी सत्तिराजू लक्ष्मी नारायण ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में एक सीन था, जिसमें रंजीत माधुरी दीक्षित का रेप करते हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान रंजीत अनकंट्रोल हो गए थे और खुद को माधुरी के ऊपर फोर्स करने लगे थे। इस बात से माधुरी बुरी तरह घबरा गई थीं। आखिर माधुरी ने साफ़ लहजे में रंजीत को चेतावनी दी की वे उन्हें टच न करें।

 दलीप ताहिल और जया प्रदा

खबरों की माने तो अभिनेता दलीप ताहिल और जया प्रदा साथ काम कर रहे थे। शूटिंग के दौरान जया प्रदा के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिससे सबके सामने उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था। दरअसल, एक फिल्म में उन्हें दलीप ताहिल के साथ इंटीमेट सीन शूट करना था। इस सीन के लिए जैसे ही कैमरा रोल करना शुरू हुआ वैसे ही दलीप बेकाबू हो गए। उन्होंने जया प्रदा को कसकर पकड़ लिया। जया खुद को छुड़ाने का प्रयास कर रही थीं जब उन्हें ज्यादा तकलीफ होने लगी तो उन्होंने दलीप को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने दलीप से कहा कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं।

प्रेम नाथ और फरयाल

अपने ज़माने के जाने माने फिल्म निर्माता रविकांत नगाइच डायरेक्टेड इस फिल्म में प्रेम नाथ और फरयाल के बीच फिल्माए गए एक इंटीमेट सीन की खूब चर्चा रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रेम नाथ ने सीन की शूटिंग के दौरान कंट्रोल खो दिया था और वे खुद को फरयाल के ऊपर फोर्स करने लगे थे। परेशान फरयाल ने खुद को प्रेम नाथ के चंगुल से बचाने के लिए काफी स्ट्रगल किया था।

रणबीर कपूर और इवलिन शर्मा

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर और इवलिन शर्मा के बीच एक इंटीमेट सीन फिल्माया गया था। शूटिंग के दौरान रणबीर ने कंट्रोल खो दिया था  उन्हें मूवी की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा की थाईस पर हाथ रखना था। सीन करते समय रणबीर एक्ट्रेस की जांघों पर बार-बार हाथ रख रहे थे। इस दौरान उन्होंने डायरेक्टर का कट भी सुनाई नहीं दिया।

माधुरी दीक्षित

बता दे की डायरेक्टर फिरोज खान की  फिल्म दयावान में विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन दिया था। कहा जाता है कि इस सीन के दौरान विनोद इतने अनकंट्रोल हुए कि माधुरी का होंठ ही चबा गए। जब फिल्म रिलीज हुई तो इंटीमेट सीन को लेकर माधुरी की काफी आलोचना हुई थी। बाद में खुद माधुरी ने इस सीन को करना अपनी गलती बताया था।

जैकलीन फर्नांडीज

यह फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है। राज निदिमोरु एंड कृष्णा डीके डायरेक्टेड इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज के बीच एक किसिंग सीन था। सीन की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर द्वारा कट बोले जाने के बाद भी सिद्धार्थ और जैकलीन एक-दूसरे को किसिंग करते रहे थे।

रुस्लान मुमताज और चेतना

बॉलीवुड डायरेक्टर अमित कसारिया की फिल्म आई डोंट लव यू के इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान रुस्लान मुमताज कंट्रोल खो बैठे थे और उन्होंने एक्ट्रेस चेतना पांडे की ड्रेस की चैन खींच दी थी। इसकी वजह से चेतना की ड्रेस बॉडी से खिसक गई थी। बाद में रुस्लान ने इस हादसे के लिए चेतना से माफी भी मांगी थी।

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म मार्ग में विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया का एक इंटीमेट सीन था। शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना खुद पर कंट्रोल खो बैठे और डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद काफी देर तक डिंपल को किस्स करते रहे थे। इस इंसिडेंट के बाद डिंपल सदमे में थीं। महेश भट्ट ने डिंपल से इसके लिए माफी भी मांगी। हालाँकि यह फिल्म कभी रिलीज़ नहीं हुई।

स्कार्लेट विल्शन और उमाकांत

साउथ की फिल्म हंसा एक संयोग की शूटिंग के दौरान भी एक्टर अपनी को-एक्टर के साथ शूटिंग करते समय सीरियस हो गए थे। फ़िल्म की हीरोइन स्कार्लेट का कहना ही कि एक्टर उमाकांत सीन के दौरान बहक गए थे। वो उनका फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे। बात बिगड़ती देख उन्हें मजबूरन उमाकांत को थप्पड़ मारना पड़ा था।

राखी वोहरा और अलिशा खान 

फिल्म माई हस्बैंड्स वाइफ की शूटिंग के दौरान एक्टर राखी वोहरा बेकाबू हो गए थे। उन्होंने एक इंटीमेट सीन के दौरान अलिशा खान से जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। अलिशा का आरोप है कि वोहरा ने जानबूझकर रूम भी लॉक कर दिया था।