बिहार की एक महिला डेंटल सर्जन की खूबसूरती के आगे फीकी पड़ी ये अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें

आज मैं आपको एक ऐसी महिला डॉक्टर के बारे में बताने वाली हूँ। जिसकी खूबसूरती के सामने मॉडल और अभिनेत्रियां भी फेल हैं। तो चलिए जानते हैं कि कौन हैं यह खूबसूरत महिला डॉक्टर आप जिस लड़की को देख रहे हो दरअसल उसका नाम नेहा गुप्ता है। और वह भागलपुर बिहार की रहने वाली हैं।

नेहा गुप्ता बिहार की एक डेंटल सर्जन है। और उन्होंने एक डॉक्टर से ही शादी की है। लेकिन वह अपनी खूबसूरती के दम पर अभी भी ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेती हैं। जिसकी वजह से वह काफी फेमस है।

नेहा गुप्ता को मॉडलिंग का भी शौक है और वह अपनी सेहत, फिटनेस और खूबसूरती का विशेष ध्यान रखती हैं जिसकी वजह से वह आज भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री मॉडल से कम नहीं है बिहार की खूबसूरत मॉडल अभी इस समय लखनऊ में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही है और वह डेंटल में मास्टर डिग्री हासिल करना चाहती हैं। नेहा गुप्ता अक्सर सोशल मीडिया पर भी दिखाई देती हैं और वह अपनी फोटो अपने चाहने वालों के लिए शेयर करती रहती हैं।

पिछली साल 2017 में रूस की राजधानी मॉस्को में आयोजित हुई मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। जिसमें नेहा गुप्ता फर्स्ट रनर अप रही थी। नेहा गुप्ता यह प्रतियोगिता जीतने से सिर्फ कुछ अंकों से रह गई लेकिन वह एशिया की सबसे खूबसूरत महिला चुनी गई।