ऐसे की कॉलगर्ल की बुकिंग और तय किया रेट कार्ड पर जब पहुंचा होटल तो फिर…

हरिद्वार का एक युवक कॉलगर्ल की डिलीवरी लेने रानीपुर मोड स्थित एक होटल पहुंचा जहां युवक ने कॉलगर्ल की ऑनलाइन बुकिंग कराने की बात बताई। कॉलगर्ल के ग्राहक युवक ने होटल प्रबंधन को व्हाट्सएप पर बुकिंग का मैसेज दिखाया और रेट कार्ड भी दिखाया। इस पर होटल प्रबंधन ने युवक को जमकर फटकार लगाई।


युवक ने जब मसाज पार्लर की आड़ में कॉलगर्ल बुकिंग कराने वाली बेवसाइट दिखाई तो पूरा माजरा होटल प्रबंधन की समझ में आया। इस प्रकरण में होटल प्रबंधक की ओर से पुलिस को शिकायत दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है। घटना बुधवार की रानीपुर मोड की है।
आज करीब पौने दो बजे एक युवक रानीपुर मोड स्थित एक होटल पर पहुंचा। युवक ने होटल पर मौजूद कर्मचारी को कॉलगर्ल देने की बात की। यह बात सुनने ही होटल कर्मचारी एकदम सकपका गया। उसने यह बात अपने प्रबंधन को बताई। इस पर होटल प्रबंधन ने उक्त युवक की बात को समझने का प्रयास किया और उससे कॉलगर्ल की बुकिंग कराने की बाबत जानकारी ली।


युवक ने बताया कि उसने ऑनलाइन बुकिंग कराई है। यह लड़की है। बाकायदा लड़की के फोटो दिखाए और व्हाट्सएप पर रेट कार्ड का मैसेज दिखलाया और होटल का पता तक दिखाया। यह सुन व देखकर होटल प्रबंधन के होश उड़ गए। जब गूगल पर उस मसाज पार्लर की बेवसाइट चेक की गई तो युवक की बात सही साबित हुई।
लेकिन युवक को अपनी फजीहत दिखाई देने लगी। इस पर वह वहां से चुपचाप खिसक गया। होटल प्रबंधन उक्त मसाज पार्लर के खिलाफ कार्रवाई करने का मन बना चुका है। इस संबंध में एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है इसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।