WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लाया नया फीचर , जानिए फटाफट

वॉट्सऐप (WhatsApp) अपने यूजर्स के लिए नया ऐप लाया है। वॉट्सऐप का यह नया ऐप विंडोज के लिए है। वॉट्सऐप डेस्कटॉप के नए वर्जन में कंपनी कई धांसू फीचर ऑफर कर रही है। नए विंडोज ऐप में आपको फास्ट स्पीड और पहले से बेहतर कॉलिंग एक्सपीरियंस मिलेगा।

नए वॉट्सऐप डेस्कटॉप ऐप के लॉन्च होने की जानकारी कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट और मार्क जकरबर्ग ने इंस्टाग्राम पर मेटा चैनल से दी। WABetaInfo ने भी इस नए ऐप के बारे में ट्वीट किया है।

वॉट्सऐप ने कहा कि नया ऐप फास्टर लोडिंग टाइम के साथ काफी हद तक ऐप के मोबाइल वर्जन जैसा लगता है। नए वर्जन में 8 लोगों के साथ वीडियो और 32 लोगों के साथ ऑडियो कॉल के जरिए जुड़ा जा सकता है। दिलचस्प बात यह है कि कंपनी आने वाले अपडेट्स में इस संख्या को बढ़ा सकती है, ताकि यूजर एक बार में ज्यादा से ज्यादा फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स से कनेक्ट हो सकें।

नया डेस्कटॉप ऐप पहले से काफी अडवांस है। इसमें कंपनी फास्ट लोडिंग स्पीड ऑफर कर रही है। इसके अलावा इसमें 8 लोगों के साथ वीडियो कॉल पर जुड़ा जा सकता है। वहीं, इसमें ऑडियो कॉल के जरिए 32 लोगों से कनेक्ट होने का फीचर भी दिया गया है। खास बात है कि ऐप में मेसेजिंग, मीडिया और कॉल्स के लिए इंप्रूव्ड सिंकिंग और नए फीचर्स के साथ एंड टू एंड एन्क्रिप्शन भी दिया जा रहा है।