खेसारी के साथ आम्रपाली करने जा रही ये , देख लोगो को लगा करंट

प्रदीप शर्मा ने बताया कि इस फ‍िल्म का भी निर्देशन पराग पाटिल ही करेंगे, जो उनकी एक महत्वपूर्ण फ‍िल्म लिट्टी चोखा भी कर चुके हैं. फ‍िल्म की शूटिंग प्रयागराज, यूपी में होगी.

फ‍िल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है और इसी महीने 5 मार्च से फ‍िल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे.बता दें कि लिट्ठी चोखा 9 मार्च को सिनेमा घरों में होगी जिसके निर्माता प्रदीप शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल है.

फिल्म निर्माता प्रदीप की इस फिल्म में खेसरीलाल यादव लीड रोल में नजर आएंगी तो वही उनके अपोजिट पहली बार आम्रपाली दुबे फूल लेंथ की फिल्म में नजर आएंगी. यानी के दिनेशलाल निरहुआ को छोड़ कर आम्रपाली दुबे अब खेसारीलाल यादव के साथ नजर आने वाली हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस खेसारीलाल यादव जल्द ही लीड रोल में फिल्म में दिखने वाली है. खेसारीलाल यादव पहली बार आम्रपाली दुबे फूल लेंथ की फिल्म में नजर आएंगी. बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्माता प्रदीप के शर्मा अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं.

जिसकी जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से दी है. उन्होंने लिखा कि वे जल्द ही भोजपुरी फ‍िल्म ‘आशिकी’ लेकर आ रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने भोजपुरी की यूट्यूब सेंसेशन आम्रपाली दुबे को साइन कर लिया है.

प्रदीप की भोजपुरी फिल्म में दिखने वाली है खेसरीलाल यादव. उनके अपोजिट पहली बार आम्रपाली दुबे फूल लेंथ की फिल्म में नजर आएंगी. जल्दी होगी फिल्म की शूटिंग शुरू.