शो बंद करने के बाद अब कपिल शर्मा ने शुरू किया ये , अपने इंस्टाग्राम पर…

कपिल ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि चलो भाई नेटफ्लिक्स बहुत दिन हो गए, अब तो बता दो मेरा कॉमेडी स्पेशल का ऑर्डर कब होगा  कपिल के इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि अब उनका अगला क़ॉमेडी शो नेटफ्लिक्स पर आने वाला है. हालांकि वह किस शो की बात कर रहे इस बारे में अभी साफ नहीं हुआ है. लेकिन कपिल के फैंस इस खबर को सुनकर जरुर खुश होने वाले हैं,

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा का शो बंद हुआ है. हालांकि ये शो हमेशा के लिए बंद नहीं हुआ है. कुछ समय के ब्रेक के बाद इस शो को वापस शुरू किया जाएगा. अभी तक कोविड की वजह से शो में दर्शक नहीं थे, लेकिन जब शो दोबारा शुरू होगा तब ऑडियंस भी दिखेगी.

कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है. जिसमें लिखा आ रहा है कि #AbMenuMeinSabNew. इसके बाद से कयास शुरू हो गए हैं कि कपिल जल्द नेटफ्लिक्स पर आ सकते हैं.

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को फैंस काफी पसंद करते हैं. हाल ही में सोनी पर आने वाला कपिल का शो द कपिल शर्मा बंद हुआ है.

शो के बंद होने से फैंस काफी दुखी हैं. ऐसे में अब फैंस के लिए एक खुश खबर है. मंगलवार को कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक हिंट दी जिससे लग रहा है कि अब वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल करने वाले हैं.