असम दौरे पर जाएंगे कांग्रेस नेता सचिन पायलट, दोपहर 12.35 बजे करेंगे…

असम और पश्चिम बंगाल समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में देश की सबसे पुरानी पार्टी में से एक कांग्रेस के अंदर काफी कंफ्यूजन दिख रही है।

कांग्रेस पार्टी ने एक तरह असम में स्त्ता की वापसी को देखते हुए ढेरों मुफ्त वाली स्कीम अपने घोषणा पत्र में देने का वादा किया है। दूसरी तरफ पार्टी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में कह रही है कि वह फ्री की स्कीम में विश्वास नहीं करती है। पार्टी को एक समय पर होने वाले दो अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग बात कर रही है।

हाल ही में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने एसएमएस अस्पताल पहुंचकर कोरोना वैक्सीन लगवाई है। इस दौरान एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुधी भंडारी मौजूद थे।

अब तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, जलदाय मंत्री बीडी कल्ला सहित कई मंत्री और विधायक कोराना वैक्सीन लगवा चुके हैं।

राजस्थान सरकार में उपमुख्यमंत्री रहे और कांग्रेस (Congress) नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) असम का दौरे पर जाएंगे। राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार के लिए कांग्रेस नेता सचिन पायलट दौरे पर जाएंगे।

सचिन पायलट का ये दौरा 28 मार्च को है। पायलट को असम (Assam) और पश्चिमी बंगाल (West Bengal) चुनावों में कांग्रेस का स्टार प्रचारक बनाया गया है। असम में पायलट कांग्रेस का प्रचार करेंगे।

पायलट रविवार को सुबह 10.50 बजे विशेष विमान से असम के सिलचर सिटी पहुंचेंगे जहां कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित रोड-शो और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 12.35 बजे करीमगंज पहुंचेंगे, करीमगंज में कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो और सभा को संबोधित करेंगे।