विराट कोहली ने बताया करियर का सबसे चैलेंजिंग प्वॉइंट, जानकर चौक उठे लोग

विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पोडकास्ट में अपने करियर के उस पहलू के बारे में बात की है जिसके बारे में उनके फैन्स नहीं जानते। आरसीबी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किंग कोहली का यह पोडकास्ट पोस्ट किया है।

इस वीडियो में विराट कोहली बता रहे हैं जब चीजें आपके पक्ष में नहीं होती तो आप उससे कैसे डील करते हैं।जब कोहली से पूछा गया कि  फैन्स ने आपके क्रिकेट करियर का कौन सा पहलू नहीं देखा है? इस पर भारतीय बल्लेबाज ने कहा “मैं इस पहलू को कठिनाईभरा नहीं कहूंगा, लेकिन वह पल जब आप अपने कमरे में बिना कॉन्फीडेंस के बैठे हों, आपके पास अगले दिन परफॉर्म करने का भरोसा ना हो और इसे दूर करने के लिए क्या करना होगा इसके बारे में कुछ ना पता हो। ये सबकुछ।”

कोहली ने कहा “मैं आपको अपने ट्रेनिंग वीडियो दिखा सकता हूं, महीने के महीने मैं क्या कर रहा हूं ये दिखा सकता हूं ताकि आप प्रेरित हो सकें, मगर किसी के लिए ये जानना मुश्किल है कि अंडर प्रेशर खेलकर टीम के लिए 200 प्रतिशत देना और जीत में योगदान देना कैसा होता है। और जब चीजें ठीक नहीं चल रही होती तो आप अपनी अपेक्षाओं को कैसे मैनेज करना है ये करियर का सबसे चैलेंजिंग प्वॉइंट होता है।”