विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फैंस से की ये अपील , कहा इस फोटो को न करे वायरल

विराट कोहली ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी वनडे में शानदार अर्धशतक जमाया। कोहली के लिए ये अर्धशतक काफी अहम था, क्योंकि वे दूसरे मैच में बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे।

हालांकि उससे भी ज्यादा खास इसलिए था क्योंकि उनकी बेटी वामिका भी इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं। अर्धशतक के बाद वामिका की एक झलक फैंस को देखने को मिली। शायद पहला मौका था जब वामिका की तस्वीर सामने आई और इसमें उनका चेह​रा साफ साफ दिख रहा था। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। इसे लेकर अब विराट का रिएक्शन आया है। कोहली और अनुष्का शर्मा ने फैंस से अपील करते हुए कहा है कि प्लीज इस फोटो को वायरल न करें।

विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई थी और वह अब लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही हैं। बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख अभी भी पहले जैसा ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है, जोकि पहले बताया जा चुका है, धन्यवाद।’