विराट कोहली को लेकर शोएब अख्तर का बड़ा बयान , कहा शादी नहीं करते…

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हाल ही में विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर अपनी राय रखी थी। उन्होंने कहा था उनके खिलाफ कई लोग थे, जिसके कारण उन्हें कप्तानी छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा।

एक बार फिर शोएब अख्तर कोहली को लेकर दिए गए बयान की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने कहा है कि वह विराट कोहली की जगह होते तो शादी नहीं करते। क्योंकि उन्हें अपने क्रिकेट पर ध्यान देना अच्छा लगता।

अख्तर ने एएनआई से बातचीत में कहा, ”मुझे नहीं पता कि क्या सही है, क्या गलत है। यह सब हो गया है, अब यहां से कैसे आगे बढ़ना है यह मायने रखता है। कोहली के पास बैट है, वह टीम से बाहर नहीं होना चाहते हैं। उन पर प्रदर्शन का दबाव होगा। मैं चाहता था कि वह 120 शतक बनाए और कप्तान न बने और मैं नहीं चाहता था कि वह शादी करे।”

अगर मैं भारत में होता और तेज गेंदबाज होता तो मैं शादी नहीं करता। मैं अपने क्रिकेट पर फोकस करता, यह मेरी सोच है। यह कोहली का निजी फैसला था। अगर आपने मुझसे पूछा होता तो मैं अपने क्रिकेट पर ध्यान देता।”

अख्तर ने यह भी कहा कि विराट कोहली को भारत की कप्तानी छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था। पिछले साल, कोहली ने T20I कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया था और फिर उन्हें वनडे कप्तानी से हटा दिया गया था, क्योंकि चयनकर्ता सीमित ओवरों की टीम के लिए एक कप्तान चाहते थे। इसके बाद कोहली ने सात साल तक टीम का नेतृत्व करने के बाद भारत के टेस्ट कप्तान का पद भी छोड़ दिया।