वरुण धवन ने इस नई जोड़ी पर मुहर लगाने की कोशिश, सरेआम खोली दी…

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म ‘भेड़िया’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। हालांकि, ये दोनों फिर भी अपनी फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं गंवा रहे हैं। अब हाल ही में भेड़िया स्टार्स डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के फिनाले पर पहुंचे, जहां वरुण ने कृति और प्रभास के रिश्ते की पोल खोली है।

अभिनेता ने इस मंच पर ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) स्टार्स कृति सेनन और प्रभास (Kriti & Prabhas Dating News) के कथित संबंधों के बारे में कुछ खुलासा किए हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इस नई जोड़ी पर मुहर लगाने की कोशिश की है। वरुण ने बिना नाम लिए ये संकेत दिया कि कृति ‘बाहुबली’ स्टार के साथ रिलेशनशिप में हैं।

वरुण धवन (Varun Dhawan hints on Kriti & Prabhas relationship) और कृति सेनन रविवार रात डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के फिनाले में अपनी नवीनतम रिलीज भेड़िया को प्रमोट करने पहुंचे थे। शो में जज और फिल्म निर्माता करण जौहर ने वरुण से बॉलीवुड की कुछ सिंगल एलिजिबल लेडीज के नाम बताने को कहा। इसपर वरुण ने जो लिस्ट दी उसमें कृति का नाम नहीं था।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें, करण वरुण से सवाल करते हैं कि कृति का नाम लिस्ट में क्यों नहीं था। इसपर वरुण जवाब देते हैं, “कृति का नाम इसिलिए नहीं था क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है। एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका (पादुकोण) के साथ।’

वरुण के ये कहते ही कृति के चेहरे पर स्माइल होती है और वो अपने दोनों हाथ ऊपर कर लेती है, वहीं वहां मौजूद अन्य लोग जोर से हंस पड़ते हैं। हालांकि, वरुण ने प्रभास का नाम विशेष रूप से नहीं लिया है, लेकिन फैंस ने इसे एक अनाउंसमेंट के रूप में देखना शुरू कर दिया है। प्रभास दीपिका के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ पर काम कर रहे हैं, जो एक द्विभाषी फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन भी हैं। हालांकि, हर किसी का ऐसा नहीं मानना है। कुछ यूजर्स को ऐसा लग रहा है कि ये सब केवल कृति और प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को प्रमोट करने के लिए पीआर एजेंडा है।