आठ वर्षीय नन्हीं गुंजन ने मारी बाजी विनर ट्रोफी और प्राइज मनी किया अपने नाम

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) को अपना अगला विनर मिल गया। इस शो कि सबसे छोटी कंटेस्टेंट गुंजन सिन्हा (Gunjan Sinha) ने विनर ट्रोफी और प्राइज मनी अपने नाम कर ली है।

फैसल और रुबीना को हराने वाली आठ वर्षीय गुंजन ने ना केवल ट्रॉफी जीती है, बल्कि इसके साथ उन्हें 20 लाख रुपय कैश प्राइज भी मिली है, जिससे वो अपने माता-पिता के लिए घर लेना चाहती हैं। छोटा पैकेट बड़ा धमाका गुंजन सिन्हा को कोरियोग्राफर तेजस वर्मा कोरियोग्राफ कर रहे थे। दोनों की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंसेज दिए जिससे वो फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे।

जज करण जौहर और माधुरी दीक्षित ने गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा के नामों की घोषणा की। इस शो में रुबीना दिलाइक ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और टॉप-3 में जगह बनाई लेकिन वह यह खिताब नहीं जीत सकीं। सोशल मीडिया पर फैंस की ओर से गुंजन को ढेरों बधाईयां मिल रही हैं, साथ ही उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भेजी जा रही हैं।

‘झलक दिखला जा 10’ का खिताब जीतने के बाद गुंजन सिन्हा ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं अपने पार्टनर तेजस वर्मा और कोरियोग्राफर सागर बोरा का शुक्रिया अदा करती हूं। शो के जज करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही को ढेर सारा प्यार। अपने साथ खूबसूरत यादों से भरा बॉक्स लेकर जा रही हूं। बता दें, गुंजन महज 8 साल की हैं और आज उन्होंने अपने डांस से पूरे देश में एक अलग पहचान बनाई है।