वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। फिल्म का ट्रेलर 12 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।


मेकर्स ने फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार के बर्थडे पर ट्रेलर के रिलीज डेट अनाउंसमेंट की।
वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे भूषण जी और अपने इस बर्थडे पर भूषण जी ने अनाउंस किया कि स्ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर 12 दिसंबर को आएगा।”

इस वीडियो में फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा आपस में कुछ डिसकस करते नजर आ रहे हैं। तभी वरुण और श्रद्धा केक के साथ वहां पहुंचते है, और भूषण को सरप्राइज देते हैं। साथ ही भूषण के लिए एक मजेदार गाना भी गाते हैं। इसके बाद वीडियो के लास्ट में भूषण फिल्म की रिलीज डेट को अनाउंस करते हैं।

श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के अलावा इस फिल्म में नोरा फतेही, प्रभु देवा, पुनीत पाठक, राघव जुयाल और धर्मेश येलांडे भी दिखाई देंगे। फिल्म से वरुण और श्रद्धा का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है।

फिर का डायरेक्शन रेमो डिसूजा ने किया है, और इसे भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म पहले इसी साल 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया और अब स्ट्रीट डांसर 3 डी 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।