उत्तराखंड : काशीपुर पहुचे सीएम अरविंद केजरीवाल , रामलीला मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित

आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल चुनावी जनसभा के लिए मंगलवार दोपहर काशीपुर पहुच गए हैं। सीएम केजरीवाल रामनगर रोड स्थित एक होटल में महिला संवाद में प्रतिभाग करेंगे।

इसके बाद दोपहर करीब तीन बजे रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। आप नेता दीपक बाली ने उनका बुके देकर स्वागत किया। इस दौरान आप नेता डा युनूस चौधरी समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। इस दौरान केजरीवाल राज्य की जनता से एक और वादा कर सकते हैं।

आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने कहा था कि अरविंद केजरीवाज अभी तक राज्य के चार दौरे कर चुके हैं और हर बार वह राज्य की जनता से एक वादा करते हैं। उन्होंने कहा कि मंगलवार को केजरीवाल पांचवी बार aराज्य के दौरे पर पहुंच रहे हैं।

इस दौरान वह राज्य की महिलाओं की स्थिति को बेहतर करने से संबंधित वादा कर सकते हैं। सिसोदिया ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने राज्य की जनता को पिछले 21 सालों में सिर्फ बरगलाने का काम किया है। अब आम आदमी पार्टी राज्य की तस्वीर बदलने के लिए काम करने जा रही है।

उन्होंने कहा कि इसी के तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता राज्य की जनता से वादे कर रहे हैं। ताकि यहां के हर वर्ग को मजबूत किया जा सके। उन्होंने कहा कि राज्य में आज शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी मूलभूत समस्याओं का समाधान नहीं हो पाया है। आप की सरकार आई तो इन सभी समस्याओं को दूर किया जाएगा।

 आम आदमी पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष युनूस चौधरी ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल मंगलवार को काशीपुर पहुंच रहे हैं। यहां प्रदेशभर के कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे और कार्यक्रम को सफल बनाएंगे। सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष रामनगर रोड स्थित एक होटल में पत्रकार वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली मॉडल अब उत्तराखंड में भी लाया जाएगा। प्रदेश की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है। आप के नेतृत्व में प्रदेश चहुंमुखी विकास करेगा।