उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने किया ये काम, कहा- जनता को होती थी परेशानी

भले ही सीएम रावत उस गाड़ी का इस्तेमाल न करें लेकिन उसे उनके फ्लीट में ही रखा गया है. उनका कहना है कि ये गाड़ी उनके और उनकी जनता के बीच में रोड़ा बन रही थी. वह जनता के बीच ही रहना चाहते हैं.

जो कि उस गाड़ी की वजह से संभव नहीं हो पा रहा था. उन्होंने कहा कि वह लोगों की परेशानियों को समझना चाहते हैं. जब भी वह बाहर निकलते थे तो गाड़ी के शीशे नहीं खुलने की वजह से वह जनता का अभिवादन नहीं कर पाते थे. अब वह सादा कार से सफर करेंगे तो उन्हें जनता से संवाद स्थापित करने में आसानी होगी.

सिक्योरिटी की वजह से उत्तराखंड के सीएम के लिए फॉर्च्युनर कार सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के समय में खरीदी गई थी. इस गाड़ी के शीशे हमेशा बंद (Classed Closed to SUV) रहते हैं.

सीएम तीरथ सिंह रावत को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं. उनका कहना है कि वह आम जनता का अभिवादन नहीं कर पाते हैं. इसीलिए उन्होंने उस गाड़ी को छोड़कर सादा इनोवा कार में सफर करने का फैसला लिया है.

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत अब महंगी बुलेट प्रूफ गाड़ी (CM Tirath Rawat Left Luxury Car) की जगह अब सादा इनोवा कार में सफर करेंगे. उन्होंने खुद ये फैसला लिया है कि वह अब 70 लाख की कीमत वाली बुलेट प्रूफ फॉर्च्युनर कार में सफर नहीं करेंगे.

उनका कहना है कि उन कार के शीशे नहीं खुलते हैं, जिसकी वजह से उन्हें आम जनता का अभिवादन करने में काफी परेशानी (Faced Problem To Welcome Public) होती है.