Indian Idol 12 के सेट पर बाबा रामदेव ने किया ये खतरनाक काम, उठाया LPG सिलेंडर

सामने आईं जय और बाबा रामदेव (Baba Ramdev) की फोटो काफी मजेदार हैं. बता दें, शो में बाबा रामदेव के अलावा एक्ट्रेस और राजनेता जयाप्रदा भी आने वाली हैं.

 

सभी कंटेस्टेंट जयाप्रदा के मशहूर गानों पर परफॉर्म करते हुए ऑडियंस, जज और फैंस को एंटरटेन करेंगे. बाबा रामदेव और जया प्रदा, दोनों ही कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाते नजर आएंगे.

अब Indian Idol 12 के सेट से बाबा रामदेव (Baba Ramdev) की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. बाबा रामदेव इन तस्वीरें में इंडियन आइडल के होस्ट जय भानुशाली के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

सामने आईं तस्वीरों में रामदेव ने एलपीजी सिलेंडर उठाया है, वहीं जय भानुशाली (Jay Bhanushali) उनके कदमों में बैठे नजर आ रहे हैं. बाबा रामदेव का स्टेमिना देख सेट पर सभी लोग हैरान रह गए. सेलिब्रिटी फॉटोग्राफर विरल भयानी ने सेट से ये तस्वीरें शेयर की हैं. इसके कैप्शन में लिखा है, ‘बाबा रे बाबा.’

महाराष्‍ट्र में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए, फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर खतरे के बादल फिर से छाए हुए हैं. अलग-अलग सेट से नए-नए कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं.

वहीं इस बीच लॉकडाउन के डर से इंडियन आइडल (Indian Idol 12) के मेकर्स ने आगे के एपिसोड्स की शूटिंग निपटा ली है. शो की शूटिंग के दौरान सेट पर बाबा रामदेव (Baba Ramdev) पहुंचे थे. जहां उन्होंने लगों को करोना से बचने के लिए टिप्स दीं, वहीं उन्होंने योग भी किया.