उत्तर प्रदेश सचिवालय में निकली भर्ती , जल्द करे आवेदन

इस भर्ती के लिए यूपी विधान परिषद सचिवालय ने आयु सीमा 21 वर्ष से लेकर 40 वर्ष तक निर्धारित की गई है. यानी 21 से 40 वर्ष तक के अभ्यर्थी इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं. आयु की गिनती 01.07.2020 तक की उम्र के आधार पर की जाएगी.

यूपी विधान परिषद सचिवालय एआरओ भर्ती 2020 के तहत चयनित उम्मीदवारों को मैट्रिक्स लेवल 7 के आधार पर वेतन दिया जाएगा, जो 44,900 रुपए प्रति माह से लेकर 1,42,400 प्रति माह तक होगा.

सहायक समीक्षा अधिकारी के पद पर निकली इस भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री का होना अनिवार्य है. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा (प्रारंभिक और मुख्य) और टाइपिंग टेस्ट के आधार पर किया जाएगा.

यूपी विधान परिषद सचिवालय द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ) के 23 पदों को भरने के लिए यह भर्ती निकाली गई है.

उत्तर प्रदेश सरकार के तहत आने वाले यूपी विधान परिषद सचिवालय ने एआरओ के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन की आज यानी 21 अक्टूबर 2020 को आखिरी तारीख है.

योग्य व इच्छुक उम्मीदवार आज इस वैकेंसी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं (अप्लाई करने के लिए डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है). इस भर्ती के तहत सहायक समीक्षा अधिकारी के पद पर उम्मीद्वारों की भर्ती की जानी है.