उत्तर प्रदेश : मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, मारपीट, लगी ये धारा

इस बीच पीड़ित सुबोध बाजपाई एक केंद्रीय मंत्री के पास पहुंच गए. केंद्रीय मंत्री की कॉल के बाद लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने हज़रतगंज पुलिस को केस दर्ज करने का आदेश दिया. इसके बाद प्रोडक्शन हाउस के मालिक सुबोध बाजपाई की शिकायत पर 7 लोगों पर मारपीट,धमकी,लूट समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

हजरतगंज पुलिस ने राहुल गर्ग,जैन अंसारी उर्फ सद्दन अंसारी,इमरान,कृष्ण सिंह और अश्वनी मिश्रा समेत 7 पर केस दर्ज किया है. इन लोगों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. इसके लिए पुलिस ने कई टीमें बनाई हैं.

बताया जा रहा है कि एक प्रोडक्शन हाउस के मालिक सुबोध बाजपाई ने मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया. अपनी एफआईआर लिखवाने के लिए सुबोध बाजपाई भटक रहे थे, लेकिन पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं की.

उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर पुलिस का शिकंजा फिर कसा है. हलवासिया मार्केट में पीड़ित, चालक व सहकर्मी को गन पॉइंट पर गुर्गों ने बंधक बनाकर धमकी और मारपीट के बाद लूट की थी. इस मामले में पुलिस केस नहीं दर्ज कर रही थी, लेकिन एक केंद्रीय मंत्री की कॉल के बाद हजरतगंज पुलिस ने केस दर्ज किया है.