उर्मिला मातोंडकर आज मना रही अपना 48वां जन्मदिन, पति ने आधी रात को किया ऐसा…

बॉलीवुड की रंगीला गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। इंडस्ट्री के करीबी दोस्त और फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार जन्मदिन की बधाई देने में जुटे हुए हैं।

उर्मिला मातोंडकर को आधी रात में ही पति मोहसिन अख्तर मीर की ओर से खास सरप्राइज मिला है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने जन्मदिन की तस्वीरों को शेयर करते हुए मोहसिन का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया है। इन तस्वीरों पर जैकी श्रॉफ, तुषार कपूर और अनूप सोनी जैसे तमाम सितारों ने कॉमेंट्स किए हैं।

उर्मिला मातोंडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जन्मदिन से जुड़ा दो पोस्ट शेयर किया है। पहली तस्वीर में वह स्ट्राबेरी केक के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को उन्होंने दो दिन पहले शेयर करते हुए लिखा था, ‘केक काटने का सिलसिला शुरू हो चुका है और वो भी स्ट्राबेरी केक के साथ…मेरा जन्मदिन आज नहीं है लेकिन जल्द ही आने वाला है।’ देर रात उन्होंने एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने पति संग नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एक यमी चॉकलेटी केक भी नजर आ रहा है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘खुद को मिल रहे आशीर्वाद को हमेशा गिनती हूं…उनके लिए मैं शुक्रगुजार हूं।’