यूपी: वोट मांगने निकले इस नेता ने ठेले पर बनाई चाट, देख लोग हुए हैरान

आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए सभी उम्मीदवार हर संभव काम करने में लगे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा संगम नगरी प्रयागराज में देखने को मिला, जब वोट मांगने निकले यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी अचानक एक चाट के ठेले पर रुक गए और चाट बनाने लगे। इस दौरान मंत्री के काफिले में चल रहे लोगों ने नंद गोपाल नंदी के हाथ की बने चाट का स्वाद चखा।

इस दौरान सड़क किनारे चाट की दुकान लगाने वाले दुकानदार ने कहा कि मंत्री जी हम छोटे दुकानदारों का भी कल्याण हो जिस पर मंत्री जी दुकानदार के पास पहुंचे और उसकी बात सुनके के बाद हर संभव मदद का भरोसा जताया। उन्होंने चाट व्यापारी से कहा कि आज कई साल बाद पलटा पकड़ा है। यही नहीं, मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान एक चाय की दुकान पर चाय बनाते नजर आये थे। इसके अलावा वह पूड़ियां तलते और जलेबी छानते भी दिख चुके हैं।

नंद गोपाल गुप्ता ने दुकान-दुकान और घर-घर जाकर लोगों से मतदान करने व एक बार फिर कमल खिलाने की अपील की। इस दौरान उन्हें जनता का जबरदस्त समर्थन मिला और लोगों ने मंत्री नंदी का स्वागत एवं अभिनंदन किया।

उन्होंने अपने जनसंपर्क अभियान में और तेजी लाते हुए जानसेनगंज चौराहे से जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। इसके बाद जानसेनगंज, पानदरीबा, खोआमंडी, मीरगंज, शिव चरण लाल रोड, सब्जी मंडी, ठठेरी बाजार, शाहगंज, नखास कोहना, अत्तरसुइया आदि इलाकों में घर घर जाकर लोगों से मुलाकात किया और वोट मांगा।