यूपी: रिटायर्ड पुलिसकर्मी पर फायरिंग, दो आरोपी गिरफ्तार

मेडिकल जांच रिपोर्ट और रिटायर्ड पुलिस निरीक्षक की शिकायत के आधार पर सत्यम सहित चार आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए मामले में दो आरोपियों को दबोच लिया. फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है.

वहीं, गोली मारने की वारदात में शामिल अन्य दो आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों गिरफ्तार कर लिए जाएंगे. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, फायरिंग की वारदात में विनय चंद्र बाल-बाल बच गए. उन्हें हल्की चोट पहुंची है. गनीतम रही कि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है. घटना के बाबत जिले के एसपी ने बयान दिया है.

घटना प्रतापगढ़ के सांगीपुर थाना क्षेत्र की है. जहां पूरबदेउम गांव में कुछ लोगों ने रिटायर्ड पुलिस निरीक्षक विनय चंद्र शुक्ल को गुरुवार को गोली मार कर घायल कर दिया.

विनय यूपी पुलिस निरीक्षक पद से स्वैच्छिक रिटायर्ड हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि गांव के सत्यम शुक्ला सहित चार लोगों ने उन्हें गोली मारी, जिससे वह घायल हो गए.

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में बदमाशों ने एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. गोली लगने से रिटायर्ड पुलिसकर्मी घायल हो गया.

जांच रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर चार आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जबकि बाकी दो की तलाश जारी है.