यूपी बीजेपी ने अपना चुनावी पोस्टर किया जारी , पीएम मोदी और सीएम योगी के चेहरे पर…

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो गया है. इसी के साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने भी अपनी कमर कस ली है. चुनाव तारीख का एलान होते ही यूपी बीजेपी ने अपना चुनावी पोस्टर जारी कर दिया. पार्टी ने ये साफ कर दिया है कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव पीएम मोदी और सीएम योगी के चेहरे पर ही लड़ेगी. इसके साथ ही इसपर भी मुहर लग गई है कि बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ ही होंगे.

यूपी बीजेपी की ओर से जारी चुनावी पोस्टर पर लिखा है- ‘मोदी हैं तो मुमकिन है, योगी हैं तो यकीन है.’ इससे पहले देखा जा चुका है कि यूपी में योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में पीएम मोदी और सीएम योगी साथ-साथ रहे. पीएम मोदी अक्सर सीएम योगी की तारीफ करते रहे.

उधर चुनावों की तारीखों के एलान के बाद सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया है. बीजेपी ने पूर्ण बहुतमत के साथ 300 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया है. वहीं सपा ने आयोग को डिजिटल स्पेस के लिए नियम बनाने की मांग उठाई है. बीएसपी ने निष्पक्ष चुनाव का भरोसा जताते हुए कार्यकर्ताओं को अचार संहिता का पालन करने का निर्देश दिया है. कांग्रेस ने इन चुनावों में कांग्रेस पार्टी नौजवानों, किसानों, महिलाओं, श्रमिकों, व्यापारियों व आमजनों के हकों की लड़ाई की बात दोहराई है.