उद्धव ठाकरे ने सीएम योगी को दी ये बड़ी चुनौती, कहा करके दिखाए…

अगर उनमें क्षमता है तो वे वह फिल्म सिटी को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में ले जाकर दिखाएं. दरअसल, कुछ महीनों पहले सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स केस में बॉलीवुड (Bollywood) का नाम सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने भी यूपी में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया था.

बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे की यह चुनौती इसी संदर्भ में है. इसके अलावा मुख्यमंत्री (Chief Minister) उद्धव ठाकरे ने मनोरंजन उद्योग को बढ़ावा देने को लेकर कहा कि राज्य सरकार (State government) अच्छा कंटेंट तैयार करने के लिए वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी की सुविधाएं तैयार करेगी.

ठाकरे गुरुवार (Thursday) को महाराष्ट्र (Maharashtra) फिल्म, मंच और सांस्कृतिक विकास निगम द्वारा आयोजित एक वेबिनार में बोल रहे थे. सीएम ने कहा कि सरकार राज्य में बेहतर बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराने के लिए फिल्म और मनोरंजन उद्योग में स्टेकहोल्डर्स से बातचीत करेगी.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के बाद बॉलीवुड (Bollywood) काफी समय से चर्चा में है. इस मसले पर महाराष्ट्र (Maharashtra) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार भी आमने सामने रही है.

इसी बीच अब महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) उद्धव ठाकरे ने इशारों-इशारों में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनौती दी है.

उन्होंने बिना योग का नाम लिए कहा ;कि खबर है कि मुंबई (Mumbai) की फिल्मसिटी वे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) ले जाएंगे. यदि वे फिल्म इंडस्ट्री चलाने की क्षमता रखते हैं तो वे फिल्म उद्योग को ले सकते हैं.