ट्विंकल खन्ना को इस तरह के कॉमेडी फिल्म पसंद नहीं

हॉसफ़ुल ४ एक सप्ताह में ही क़रीब 137 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी थी। मीडिया में बात चित के दौरान अक्षय ने बताया की उनकी ये कॉमेडी फिल्म को उनकी पत्नी ‘ट्विंकल खन्ना’ नहीं देखना चाहती हैं। अक्षय ने बताया की ट्विंकल खन्ना को इस तरह के कॉमेडी फिल्म पसंद नहीं है। अक्षय की माने तो ट्विंकल ये सारी फिल्मो से दूर ही रहती हैं, हालंकि ‘ट्विंकल खन्ना’ बॉलीवुड में अपना काफी नाम कमा चुकी हैं।

हालंकि इस फिल्म के कमाई को लेकर भी स्टार कास्ट और डायरेक्टर के साथ ये फिल्म काफी विवाद में रही है। दरअशल विवाद का कारन फिल्म की कमाई को झूठा दिखाया जाना था, पर अक्षय कुमार ने इन सारी बातो को बेबुनियाद बताते हुए ख़ारिज कर दिया है। अक्षय कुमार ने कहते हैं की ‘हाउसफ़ुल 4 के निर्माता फॉक्स-डिज़्नी है और यह कोई छोटी-मोटी कंपनी नहीं हैं। ये कंपनी करोड़ों डॉलर की फ़िल्म बनाती है और उनके लिए हाउसफ़ुल-4 कोई बहुत बड़ी फ़िल्म तो नहीं है जो वे दो-पांच करोड़ के लिए झूठ बोलेंगे।

हॉउसफुल ४ को बहुत ही अच्छे रिव्यु मिले हैं और ये फिल्म फैंस के बिच तहलका मचा रही है। हाउस फूल ४ बहुत ही तेज़ी के साथ कमाई कर अन्य फिल्मो को पीछे छोड़ती जा रही है।