टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका का हुआ निधन , अंतिम संस्कार में भावुक हुए ‘जेठालाल’

टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरेदार निभाने वाले घनश्याम नायक का निधन हो गया. उनके अंतिम संस्कार में पूरी तारक मेहता की टीम देखने को मिली.

घनश्याम नायक नट्टू काका के किरेदार से घर-घर में जाने जाते थे. ऐसे में अचानक हुई उनकी मौत से सभी सदमे में है. वहीं उनके फैंस काफी दुखी भी हैं.

उनके अंतिम संस्कार में शो के कलाकार दिलीप जोशी, प्रोड्यूसर असित मोदी और टप्पू का किरदार निभाने वाले दोनों एक्टर भव्य गांधी और राज आनदकट भी शामिल हुए.

घनश्याम नायक रियल और रील लाइफ में काफी हंसमुख किस्म के इंसान थे. वह शो में नट्टू काका बनकर जितना ऑडियंस को हंसाते थे, उतना ही खुश वह परिवार को भी रखते थे. नट्टू काका पिछले काफी दिन से बीमार चल रहे थे. अभिनेता कैंसर से जूझ रहे थे. जिसके कारण शो में वह काफी दिनों से दिखाई नहीं दे रहे थे.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम ने नट्टू काका को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धाजंलि दी. बिबिता जी और दया भाभी ने एक इमोशनल नोट लिखा है. दिशा वकानी ने कैप्शन में लिखा- ‘आप हमेशा याद आएंगे नट्टू काका, ओम शांति.’

नट्टू काका के सबसे करीब जेठालाल थे. शो में जेठालाल नट्टू काका के मालिक थे. दोनों की नोंकझोंक और पगार बढ़ाने की केमेस्ट्री को लोग खूब पसंद करते थे. नट्टू काका के जाने से जेठालाल यानी दिलीप जोशी काफी दुखी हैं.