ट्रम्प को लगा बड़ा झटका, बेटी इवांका के…हुआ कोरोना, पॉजिटिव निकलीं रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण फैलने के बाद से पिछले 2 महीने से इवांका फोन पर ही अपने सारे काम कर रही हैं। उनमें कोरोना का कोई लक्षण भी नहीं है।

परिवार के करीबी ने अमेरिकी चैनल को बताया कि इवांका ट्रम्प और पति जैरेड कुश्नर दोनों शुक्रवार को निगेटिव आए हैं। व्हाइट हाउस में प्रेस सचिव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सभी का टेस्ट हुआ था।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उपराष्ट्रपति माइक पेंस की प्रेस सचिव कैटी मिलर कोरोना संक्रमित मिली थीं। इस पर ट्रम्प ने कहा था, कैटी एक अद्भुत महिला हैं।

वे लंबे वक्त से सेवा कर रही हैं। लेकिन अचानक वे टेस्ट पॉजिटिव आई। हालांकि, वे ट्रम्प से नहीं मिलीं। लेकिन उन्होंने उपराष्ट्रपति माइक पेंस के साथ जरूर काम किया।

व्हाइट हाउस में कोरोना के अब तक 3 मामले सामने आ चुके हैं। इसी के बाद फैसला लिया गया है कि ट्रम्प, पेंस समेत व्हाइट हाउस में रहने वाले सभी लोगों का हर रोज टेस्ट होगा। व्हाइट हाउस में स्टाफ को मास्क पहनना जरूरी कर दिया है। इसके अलावा स्क्रीनिंग भी हो रही है।

अमेरिका में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। यहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका की पर्सनल असिस्टेंट कोरोना पॉजिटिव निकली हैं।

इसी के साथ व्हाइट हाउस के स्टाफ में कोरोना संक्रमण का तीसरा मामला सामने आया है। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, असिस्टेंट इवांका के पर्सनल कैपेसिटी के लिए काम करता है। हालांकि, इवांका कई हफ्तों से असिस्टेंट के संपर्क में नहीं आईं।