छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ट्रक व बाइक में भिड़ंत, 4 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में गुरुवार-शुक्रवार की रात फिर एक भीषण हादसा हो गया। दुर्ग से धमधा मार्ग पर ट्रक व बाइक में भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए बाइक सहित नीचे खड़े एक पिकअप वाहन पर गिरा।

इस दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है। हादसा मोहन नगर थाना क्षेत्र के दुर्ग रेलवे स्टेशन के पास फ्लाईओवर पर हुआ है। घंटों मशक्कत के बाद शवों को निकाला गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोहन नगर थाना प्रभारी जीतेंद्र वर्मा ने बताया कि यह भीषण हादसा गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात 12:30 से 1:00 बजे के बीच हुआ है। बाइक क्रमांक सीजी 04 बीएच 7540 में सवार होकर तीन युवक दुर्ग से धमधा की ओर फ्लाईओवर से जा रहे थे। इसी दौरान धमधा से दुर्ग की ओर आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 डीएम 2989 से उनकी जबर्दस्त भिड़ंत हो गई।

हादसे के बाद बाइक सवार तीनों युवक व ट्रक सहित ड्राइवर पुल के नीचे गिरे। ट्रक ब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे खड़े पिअकप वाहन के ऊपर गिरा। बाइक सवार तीनों युवक व ट्रक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृत तीनों युवक दुर्ग के तकियापारा दुर्ग के निवासी हैं। वहीं ट्रक चालक महेश बारले पिता गैंदलाल बारले बालोद जिले के सिकोसा का रहने वाला है।

हादसे की सूचना मिलते ही मोहन नगर पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। पुल से नीचे गिरने के कारण ट्रक के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक के नीचे बाइक भी दब गया। वहीं ट्रक चालक का शव भी अंदर ही फंसा हुआ था। लगभग 4 घंटों की मशक्कत के बाद चालक का शव बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने सुबह 4:00 बजे तक रेस्क्यू अभियान चलाया और शवों को दुर्ग जिला अस्पताल के मरच्युरी भिजवाया है। फिलहाल मोहन नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि ब्रिज के नीचे मुंबई-हावड़ा रेल लाइन गुजरी है।