फिल्‍म बीजिल के ट्रेलर को देखकर चौंके बॉलीवुड

साउथ फिल्‍मों के दिग्‍गज एक्टर विजय की अपकमिंग फिल्‍म बीजिल के ट्रेलर को देखकर बॉलीवुड के कई दिग्‍गज चौंक गए हैं. ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसे करीब दो करोड़ लोग देख चुके हैं. विजय के साथ फिल्‍म में जैकी श्रॉफ भी कार्य कर रहे हैं. ट्रेलर देखने के बाद शाहरूख खान ने विजय को संदेश लिखा है.

फिल्‍म मार्शल के बाद एक बार फिर से अपने फैंस के लिए पर्दे पर आ रहे थलपति विजय की अपकमिंग फिल्‍म बीजिल के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर को देखने के बाद बॉलीवुड शख़्सियतों ने एक्टर विजय  फिल्‍म के डायरेक्‍टर एटली को शुभकामना देते हुए उनके कार्य की सराहना की है.

शाहरुख खान को बीजिल का ट्रेलर देखकर अपनी फिल्‍म चक दे इंडिया की याद आ गई. उन्‍होंने ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि मैं अपने दोस्‍त फिल्‍म डायरेक्‍टर एटली, थलपति विजय औज्ञर एआर रहमान को इस फिल्‍म के लिए शुभकामनाएं देता हूं. बता दें कि फिल्‍म के ट्रेलर में कई सीन शाहरुख खान की चक दे इंडिया के जैसे ही दिख रहे हैं.

ट्रेलर में दिख रहा है कि विजय थलपति सख्‍त फुटबॉल कोच की किरदार में हैं. जो महिला फुटबॉल टीम को हर हाल में चैंपियन बनाना चाहता है. इसके लिए उसकी ओर से की जा रही सख्‍ती महिला प्‍लेयर्स को परेशान कर रही है. ट्रेलर में निर्बल महिला टीम को धुआंधार ढंग से खेलते हुए मजबूत बनते दिखाया गया है. फिल्‍म में गुर्डमार्निंग विश करने वाला सीन भी चक दे इंडिया जैसी ही बन पड़ा है.

ऑस्‍कर विजेता  प्रसिद्ध म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एआर रहमान ने भी ट्रेल को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्‍होंने ट्रेलर को एप्रिशिएट करने के लिए शाहरूख खान को शुक्रिया बोला है. बता दें कि एआर रहमान ने फिल्‍म बीजिल में संगीत दिया है. ट्रेलर में बैकग्राउंड में बज रहा उनका संगीत मन को सुकून देता है.

शाहरूख खान के अतिरिक्त एक्टर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘वाह क्‍या अतुलनीय ट्रेलर है.‘ वरुण धवन ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर एटली को टैग करते हुए उन्‍हें शुभकामना है. दिग्‍गज फिल्‍म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री हंसिका मोटवानी समेत कई बॉलीवुड  साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कलाकारों ने एक्टर विजय  एटली को शुभकामना दी है.