आज लांच होगा Asus ZenFone 7 स्मार्टफोन, जानिए ये है खतरनाक फीचर

फोन में 4,115mAh की बैटरी दी होगी जो 30W फास्ट चार्जिंग को सप्रोत करती है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी 5 और एनएफसी शामिल होने की उम्मीद है। कनेक्टिविटी की बात करें, तो फोन  Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5 और NFC सपोर्ट के साथ आएगा।

 

Qualcomm की तरफ से अपकमिंग  Asus ZenFone 7 में Snapdragon 865 प्रोसेसर मिलने का दावा किया है। Qualcomm के खुलासे के मुताबिक Asus ZenFone 7 को Qualcomm Snapdragon 865 SoC प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है।

वहीं Asus ZenFone 7 Pro मॉडल को Qualcomm Snapdragon 865+ CC के साथ आएगा। Geekbench लीक के मुताबिक फोन 16GB रैम सपोर्ट के साथ आएगा।

इसके अलावा फोन कई स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। Asus ZenFone 7 को NCC सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया था इसमें 6.7-इंच का डिस्प्ले दिया गया होगा. डिवाइस में 512GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है.

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus के अपकमिंग स्मार्टफोन Asus ZenFone 7 का इंतजार खत्म होने जा रहा है। Asus ZenFone 7 आज दोपहर करीब 11.30 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Asus ने Youtube चैनल पर लॉन्चिंग इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग को देखा जा सकेगा। कंपनी ने Asus ZenFone 7 से पहले साल 2019 में Asus ZenFone 6 को लॉन्च किया था।

हालांकि इस बार के लॉन्च इवेंट में कंपनी दो डिवाइस Asus ZenFone 7 और Asus ZenFone 7 Pro को पेश कर सकती है। Asus ZenFone 7 स्मार्टफोन को ताइवान के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई खुलासा नही किया गया है।