आज राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा कड़ा मुकाबला, टॉस जीतने वाली टीम कर सकती ये काम

अबु धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम की तुलना में अबु धाबी का दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम बिल्कुल अलग है. यह साइज़ के हिसाब से काफी बड़ा ग्राउंड है. लेकिन यहां तेज़ गेंदबाज़ों को कुछ मदद मिल सकती है. ऐसे में दोनों ही टीमें तीन-तीन लीड फास्ट बॉलर्स के साथ मैदान पर उतर सकती हैं.

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में मौसम बिल्कुल साफ रहेगा. हालांकि, खिलाड़ियों को यहां भी भीषण गर्मी का सामना करना पड़ेगा. यहां ओस की बड़ी भूमिका रह सकती है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाज़ी का फैसला कर सकती है.

राजस्थान रॉयल्स की टीम में जहां जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, जेसन होल्डर और राशिद खान जैसे शानदार खिलाड़ी हैं.

आईपीएल 2020 का 40वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज शाम 07:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

दोनों ही टीमों को प्ले ऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना ज़रूरी है. ऐसे में इस मैच में हमें कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है.