मुख्तार अंसारी के खिलाफ आज होगा ये, कोर्ट में…

जेल में बंद मुख्तार अंसारी पर कई संगीन आरोप हैं. आज कोर्ट में विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ चार्जशीट को लेकर सुनवाई होगी. मामला 6 फरवरी 2014 का है जहां ऐराकला गांव में ठेकेदारी के विवाद में एक मजदूर की हत्या कर दी गयी थी. इसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ था.

इस मामले में गाजीपुर के माफिया मुख्तार अंसारी समेत गिरोह के 11 सदस्यों पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज है.इस मामले की जांच कर रही टीम ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल किया. मुख्तार अंसारी के वकील ने इसका विरोध दिया और चार्जशीट दाखिल नहीं हो सकी. अब इस मामले में आज ( 22 सितंबर) को चार्जशीट दाखिल होगी.

इस मामले में बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी समेत 11 सदस्यों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम प्रभारी निरीक्षक प्रशांत श्रीवास्तव ने कुल करीब 11 सौ पन्ने की रिपोर्ट तैयार की है. इसमें सभी आरोपियों की जानकारी दी गयी है. पुलिस टीम चार्जशीट लेकर कोर्ट पहुंची.

इसमें कुछ प्रक्रिया पूरी करने में समय लगा औऱ पुलिस दोपहर बाद कोर्ट पहुंची. कोर्ट में मौजूद मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता लल्लन सिंह ने आपत्ति दर्ज करते हुए अदालत को बताया कि इस घटना में पहले नौ आरोपी थे.इसके बाद दो आरोपियों का नाम जोड़ा गया है. यह किन परिस्थितियों में बढ़ा है.