आज पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच होगा कड़ा मुकाबला , रोहित शर्मा ने शुरू की ये तैयारी

टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक को मैचों में अच्छी शरुआत तो मिली है। लेकिन वह इसे बड़े स्कोर में तब्दिल नहीं कर पाए हैं। सूर्यकुमार यादव की बात करें तो उन्होंने दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की है।

लेकिन उनके बल्लेबाजी में निरंतरता की कमी साफ तौर पर देखी जा सकती है। ऐसे में आज के मुकाबले में मुंबई इंडियंस चाहेगी कि उनके बल्लेबाज अपने पुराने रंग में नजर आएं।

मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी ताकत उनकी बल्लेबाजी इस सीजन उनकी सबसे बड़ी कमजोरी बनकर सामने आई है। हर मैच में टीम का मध्यक्रम एकदम बिखर जाता है।

इशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या और कीरोन पोलार्ड मुंबई का कोई भी मध्यक्रम का बल्लेबाज अब तक अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाया है।

आईपीएल में आज बेहद ही रोमाचंक मुकाबला होने वाला है। एक तरफ पंजाब किंग्स है तो वहीं, दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस। दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी हैं। ऐसे में दोनों टीमों के लिए आज का मुकाबला काफी अहम है।

पंजाब किंग्स इस सीजन सिर्फ एक मैच जीत पाई है। वहीं, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की बात करें तो उन्होंने इस सीजन 2 मैच जीता है। दोनों टीमों ने अब तक चार-चार मुकाबले खेले हैं। आईए आपको बताते हैं मुंबई इंडियंस आज के मैच में कौन सी टीम के साथ उतर सकती है।